Sahil Sahani's Blog

Welcome to my blog, here I shares many kind of Topics for your help and about your Queries (In Hindi)

Travel around My City

आज कई दिनों बाद मौसम बेहद खूबसूरत था. दरअसल मैं अपने घर के आसपास के क्षेत्र में गया था. नहीं-नहीं मैं घूमने नहीं गया था, मैं अपने Marketing के काम से गया था. इस nCOVID-19 के दौर में मैं शहर से निकला ही था, लेकिन मौसम इतना खूबसूरत था की मैं बता नहीं सकता, कहीं चिलचिलाती धूप तो कहीं बादलो की छाव, ऐसा लग रहा था, मानो की जैसे कुदरत द्वारा बनाई गई चित्र में मैं, समा गया हूँ. और यकीन मानिए ऐसे मौसम में आप जरूर घूमना पसंद करते, लेकिन nCOVID-19  ने सारी हलचल पर ब्रेक लगा दिया हैं, खैर! आज कोरोना के कारण लगभग से सारी मानव गतिविधियों पर रोक लग गया हैं, लेकिन इसी कारण ही सही प्रकृति, वातावरण को स्वं ठीक कर रही हैं. हवा शुद्ध हो रही हैं. जैसा की आप नीचे तस्वीर में देख सकते हैं.
 


माफ़ करिएगा अगर तस्वीर साफ़ से नहीं दिख रही हो तो. ये तस्वीर मैंने अपने मोबाइल से ली हैं. जैसा की मैंने बताया, मैं घूमने नहीं निकला था, इसीलिए मैंने अपना camera नहीं लिया था. और फिर ऐसा मौसम देख अपने- आप को रोक भी नहीं पाया तस्वीरें लेने के लिए, सोचा मैंने इसे मैं अपने दोस्तों और आपलोगो के साथ शेयर करूंगा. मैंने और भी कई सारे खूबसूरत पहाड़ो की तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद की हैं, और उसे भी आपलोगों के साथ जरूर शेयर करूँगा.  
            







आज मैं ज्यादा नहीं लिख रहा हूँ. और उम्मीद करता हूँ, की आपलोगों को ये तस्वीरें अच्छी लगीं होगी. और दोस्तों, अगर ये post अच्छी लगी हो तो Like  और Comments जरूर करें और Follow करना ना भूलें।

Post a Comment

0 Comments